Monday, August 7, 2017

सलाना 1 करोड़ कमाती है ये बिकनी मॉडल,इंस्ट्राग्राम पर फोटो अपलोड कर के।

अमेरिका के "एबिगेल रैचफोर्ड " इंस्ट्राग्राम पर अपना बिकनी वाला फोटो अपलोड कर क्रोरे रुपया कमेटी हैं.
वह अमेरिका के कई  कम्पनी का ब्रैंड अम्बेस्डर बन चुकी हैं.  उसके इंस्ट्राग्राम पर फ्लोवेर्स की संख्या 8०     लाख    है।
इसके बाद उन्होंने केवल ब्रांडेड कंपनियों के कपड़े पहनकर अपनी फोटोज अपलोड करनी शुरू कर दी। वो बताती हैं, 'जब 10 लाख मेरे फॉलोअर्स थे तो मैं डेढ़ हजार डॉलर (95 हजार रुपए) प्रति पोस्ट लेती थी और अब मेरे 80 लाख फॉलोअर्स हैं तो मैं 6 हजार डॉलर (लगभग तीन लाख रुपए) एक पोस्ट के चार्ज करती हूं।' उनका कहना है, 'आज मैं अपने कॅरिअर से काफी खुश हूं, क्योंकि कम मेहनत करके मैं बहुत ज्यादा पैसा कमा लेती हूं। एक समय ऐसा था जब मैं सेक्रेटरी और बारटेंडर की जॉब एक साथ करती थी और हफ्ते का केवल 600 डॉलर ही कमा पाती थी।

No comments:

Post a Comment